दिल्ली के वाई.एम.सी.ए. में दि फ़ेम फ़ैशन, टैलेंट एंड यूथ आइकन अवॉर्ड्स-2020 का आयोजन

0
236

New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : दिल्ली के वाई.एम.सी.ए. कॉलेज के प्रांगण में युवाओं और बच्चों ने अपनी अद्भुत प्रतिभाओं और हुनर का प्रदर्शन दिया।अवसर था विशाखा और दि ज़ैनिथ इंडिया द्वारा आयोजित दि फ़ेम फ़ैशन, टैलेंट एंड यूथ आइकन अवॉर्ड्स – 2020 के आयोजन का! इस मौके पर नन्हें-मुन्ने बच्चों और युवाओं ने अपनी-अपनी गायन, वादन, नृत्य, कलाकारी और फ़ोटोग्राफ़ी, इत्यादि, जैसी विभिन्न प्रतिभाओं और हुनर को प्रस्तुत कर मौजूद सभी अतिथिगणों और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर श्री रामदास अथावले, माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय एवं श्री संजय धोत्रे, सदस्य, लोक सभा ने मुख्य अतिथि के साथ डॉ. योगेंद्र पासवान, सदस्य, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग; श्रीमति गीता रायक्वाड़, इंटरनेशनल सैलिब्रेटी मॉडल एवं मिसेज़ इंडिया (महाराष्ट्र) – 2018 और श्रीमति सपना अरोड़ा, द्वितीय रनर-अप, मिसेज़ इंडिया लिगेसी – 2018 ने विशिष्ट अतिथियों के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर सभी प्रतिभागियों की कलाओं को सराहते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

अतिथिगणों ने डॉ. मनीष गावाई द्वारा युवाओं के अंदर छुपी कला और हुनर को निखारने और उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करने के लिए किए जा रहे विकास कार्यों को सराहते हुए उन्हें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here