आफताब के नेतृत्व में मेवात कांग्रेस ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर कोरोना से बचाव की सामग्री वितरित की

0
339
Nuh Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के 50 वें जन्मदिन पर मेवात कांग्रेस ने सीएलपी उप नेता व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद के नेतृत्व में जिले में कई जगह कोरोना से बचाव के लिए राहत सामग्री वितरित की।
हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने अपने संदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहा कि राहुल गांधी ने सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री व सत्ता धारी दल भाजपा को कोरोना के संभावित खतरे के बारे में अवगत कराया था और जरूरी क़दम उठाने के लिए कहा था लेकिन सत्ताधारी दल लापरवाह रहा जिसके कारण आज नौबत इतनी खराब हो गई। आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस एक विचारधारा है जिसमें देश सबसे पहले है तो राहुल गांधी उस विचारधारा को लेकर देश के सभी वर्गों के हितों के लिए लड़ने वाले सिपाही हैं।
बता दें कि नूह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद ने जिला कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर मास्क, सेनिटाइजर, आदि बांटे और लोगों को कोरोना से बचाव के लिए डाक्टरों के दिशा निर्देशों के साथ साथ फिजिकल डिस्टेंस रखने की जरूरत पर जोर दिया।
वहीं पीसीसी सदस्य व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद के अनुज चौधरी महताब अहमद ने नूह शहर में मास्क, सेनिटाइजर आदि का वितरण किया व लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक किया।
इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज, जिला कांग्रेस कमेटी मेवात मुख्यालय व जामा मस्जिद नूह के सामने कैंप लगाकर मास्क एंव सेनिटाइजर का वितरण किया।
युवा कांग्रेस व एनएसयूआई मेवात के पदाधिकारियों ने विधायक नूह चौधरी आफताब अहमद की अगुवाई में शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्लहड़ में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया। आफताब अहमद ने कहा कि खून दान देने से बड़ा दान कोई और नहीं होता है, इन कांग्रेसी युवाओं के जोश व जज़्बे को सभी सलाम करते हैं, कोरोना से चल रही जंग में ये युवा कांग्रेस के जबाज सिपाही कई महीनों से लोगों की सेवा कर रहे हैं।
सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने इस दौरान एनएसयूआई, युवा कांग्रेस व प्रदेश कांग्रेस के काफी पदाधिकारियों को कोरोना से जंग में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए सम्मानित भी किया।
इस दौरान हाजी सहाबुद्दीन,अशरफ सरपंच घासेड़ा, अख्तर चंदेनी, इकबाल नूह, लियाकत सरपंच सालहेड़ी, कंवरजीत सिंह पुन्हाना, रमजान जोगीपुर, शाहिद हुसैन सचिव यूथ कांग्रेस, अल्ताफ हुसैन डीके,आफाक खान एनएसयूआई जिला अध्यक्ष,शमीम खान रहनिया, आमिर बालोत, दिलशाद अहमद, मोहसिन खान, मौहम्मद शाद सहित काफी दर्जन  जन मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here