क्राइम ब्रांच ने 7 मुकदमे दर्ज कर लाक डाउन के दौरान शराब की तस्करी करने वाले 9 लोगों को किया गिरफ्तार

0
309
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 20 अप्रैल फरीदाबाद पुलिस लाक डाउन के दौरान पूरे फरीदाबाद जिले में चारों तरफ नाकाबंदी कर प्रत्येक गाड़ियों को चेक कर रही है। चेकिंग के दौरान नाकों पर पुलिस ने लाक डाउन के नियमों की अवहेलना कर शराब की तस्करी करने वाले 9 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। कोतवाली पुलिस ने एक एफ आई आर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे 4 पेटी इंग्लिश शराब बरामद की है। सूरजकुंड पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर दिल्ली से आ रहे दो लोगों को चेकिंग के दौरान 20 लीटर कच्ची शराब बरामद होने पर एक मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
सराय थाना पुलिस ने तीन मुकदमे दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे 48 पव्वे एवं 9 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने दो अलग-अलग एफ आई आर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे 16 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।
पुलिस आयुक्त श्री केके राव ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस ने पूरे जिले में जगह-जगह पर नाकाबंदी की हुई है गलत चीजों की तस्करी करने वाले लोग पुलिस की नजरों से बच नहीं सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here