बिजनेसमैन को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला व उसके 4 पुरुष साथी गिरफ्तार

66
Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj: आज दिनांक 11 जून 2019 को एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमेन श्रीमती धारणा यादव को सूचना मिली की हनी ट्रैप में फसाने वाली एक महिला जिसने महिला थाना बल्लभगढ़ में एक व्यक्ति के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। लाखों रुपए लेकर आरोपी के पक्ष में एफिडेविट बनवा कर देगी।
महिला ने सैक्टर 12 कोर्ट में व्यक्ति के पक्ष में एफिडेविट बनवाकर केस वापस लेने की एवज में 17 लाख रुपए लेने का सौदा तय हुआ।
जिस पर श्रीमती धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन ने s.h.o. महिला थाना बल्लभगढ़ श्रीमती रेनू शेखावत की देखरेख में टीम गठित कर छापेमारी कर आरोपी महिला को कोर्ट के बाहर पैसों सहित दबोचने में कामयाबी हासिल की है।
आपको बताते चलें के एक व्यक्ति जो कि करनाल निवासी है कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है व्यक्ति ने अपनी फेसबुक के ऊपर अपने बिजनेस की एडवर्टाइजमेंट की हुई है।
आरोपी महिला ने बिजनेसमैन से फेसबुक के जरिए संपर्क किया और कहा कि उसको कुत्तिया चाहिए।
कुत्तिया देने के बाद में थोड़े दिन बाद महिला ने कहा कि उसको यह कुत्तिया पसंद नहीं है वह अपनी कुत्तिया को वापिस ले जाए।
व्यक्ति करनाल से अपनी कुत्तिया को वापस लेने के लिए फरीदाबाद आ गया जो आरोपी महिला ने अपने आप को वृंदावन निवासी बताया हुआ था।  कहा कि मैं फरीदाबाद आकर आपसे मिलती हूं और अपनी कुतिया वापस ले जाना ।
दिनाक 18- 05-2019 को महिला फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए कहा जो कि करनाल निवासी व्यक्ति मेट्रो स्टेशन पहुंच कर महिला से मिला महिला ने कहा कि उसका भाई अभी दो तीन घंटे में कुत्तिया लेकर पहुंच रहा है।
महिला ने कहा कि दो-तीन घंटे गाड़ी में थक जाएंगे आराम करने के लिए रूम बुक कर लेते हैं महिला ने एक रूम बुक करा लिया। रूम में जाने के थोड़ी देर बाद महिला व्यक्ति से कहने लगी कि मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ वरना मैं शोर मचा पर रेप के केस में फंसावा दूंगी। इस केस की पिडिता और आरोपी ने संबंध बनाए और उसके बाद होटल से बाहर निकल गए। आरोपी करनाल के लिए निकल गया और पीड़िता ने 18-05-19 को शाम के समय महिला थाना  बल्लभगढ़ में जाकर बलात्कार व जान से मारने की धमकी के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया था।
बलत्कार केस का आतरोपी राज चावला करनाल के लिए निकला गया। जिसके  महिला थाना बल्लभगढ़ से उसके पास फोन पहुंचा और कहा कि एक महिला ने उसके खिलाफ रेप की शिकायत दी है।
जिस पर आरोपी डर गया,,  थोड़ी देर बाद ही आरोपी के पास दो अलग-अलग व्यक्तियों का अलग अलग मोबाइल नंबर से फोन आया और उन्होंने 40 लाख रुपए की डिमांड की।
जिस पर करनाल निवासी व्यक्ति ने कहां की इसमें उसकी कोई गलती नहीं है और वह इतनी बड़ी रकम अदा नहीं कर सकता‌।
जिस पर आरोपी महिला एवं उसके दो साथियों ने करनाल निवासी व्यक्ति के हक में एफिडेविट देने के लिए 17 लाख रुपए में सौदा तय कर दिया।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि जो आज आरोपी महिला एवं उसके दो अन्य साथियों को एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन श्रीमती धारणा यादव एवं थाना महिला बल्लभगढ़ एसएसओ श्रीमती रेनू शेखावत ने कार्यवाही करते हुए तीनों आरोपियों को पैसों सहित रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
देर रात सभी  आरोपियों दीपक, सुमित, गौरव और सतीश निवासी कोराली, तिगांव व बलात्कार केस की पीड़िता व एक्सटॉर्शन केस की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जज के सम्मुख पेश कर जेल भेज दिया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf