सुषमा गुप्ता ने करीब 1500 मजदूरों को सब्जियां उपलब्ध कराई

0
193
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 26 मार्च। कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए देशभर के साथ ही फरीदाबाद में भी लागू लॉकडाउन में जहां लोग अपने घरों में कैद हैं वहीं रेडक्रास सोसायटी जो न केवल लोगों में उम्मीद जगा रही बल्कि उन्हें वायरस से बचाने में जुटी है।
हरियाणा रेडक्रास सोसायटी की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता ने आज अपने निजी कोष से मुजेड़ी गांव में करीब 1500 मजदूरों को ट्रैक्टर भरकर सब्जियां उपलब्ध कराई। इसके अलावा सेक्टर-16 स्थित वुमेन हॉस्टल में रहने वाली महिलाओं, दृष्टिहीनों  तथा सब्जी मंडी क्षेत्र में लोगों को हजारों की संख्या में फेस मास्क उपलब्ध कराए। जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार व सहायक पुरुषोत्तम सैनी के नेतृत्व में सोसायटी के कार्यकर्ता क्षेत्र को दर्जनों स्प्रे मशीनों द्वारा सैनिटाइज करने में जुटे हुए हैं।
इस मौके पर सुषमा गुप्ता व विकास कुमार ने लोगों से कोरोना वायरस से बचाव के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने का यही उत्तम व कारगर उपाय है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे खुद भी घरों से बाहर न निकलें और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी घरों से बाहर निकलने से मना करने का सुझाव दें। उन्होंने कहा कि आवश्यक खाद्य सामग्री, दवाई, एलपीजी, दूध व अन्य जरूरी सेवाएं पहले की तरह जारी रहेंगे। किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लोगों से जहां-तहां गंदगी नहीं फैलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोग साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here