SUPREME COURT पहुंचे ‘पद्मावत’ के मेकर्स

97

दिल्ली: काफी दिनों से चल रहे विवाद के बाद ‘पद्मावत’ के रिलीज डेट का ऐलान तो हो गया है लेकिन मेकर्स की मुसीबतें टलने का नाम नहीं ले रही हैं. सेंसर बोर्ड से अनुमति मिलने के बाद भी इस फिल्म को चार राज्यों ने बैन कर दिया है. अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं. फिल्म मेकर्स ने कहा है कि सेंसर बोर्ड से रिलीज की अनुमति मिलने के बाद इस फिल्म को बैन कैसे किया जा सकता है. इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने जल्द  सुनवाई का भरोसा दिया है.

बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. जब से रिलीज डेट का ऐलान हुआ है तभी से इस फिल्म का करणी सेना लगातार विरोध कर रही है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि अगर फिल्म का प्रदर्शन रोका नहीं गया तो वे सामूहिक आत्मदाह करेंगे. इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो वो लोग तलवार के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग रुकवाने के लिए सिनेमा हॉल जाएंगे.

विरोध को देखते हुए सबसे पहले राजस्थान सरकार ने इसे बैन करने का ऐलान किया. इसके बाद मध्य प्रदेश, गुजरात और हरियाणा में भी इसकी रिलीज  पर रोक लगा दी गई. इसी मामले को लेकर अब मेकर्स सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है. विरोध को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स से नाम बदलने सहित कुछ बदलाव करने का सुझाव दिया जिसे तुरंत मान लिया गया.

#Aonenewstv. Sakshi Verma

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf