सदभावना सदन ने अर्पणा सदन को सात विकेट से किया पराजित

122

Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj : दीक्षा पब्लिक स्कूल सेक्टर 91 सेहतपुर में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में आज फाइ्रनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी ने शिरकत की। इस अवसर पर उपस्थित छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए श्री जोशी ने कहाकि खेलों से आपसी भाईचारा एवं सौहार्द को बढ़ावा मिलता है और वही सच्चा खिलाड़ी होता है जो कि ईमानदारी से अपने खेल को खेलें और उसे संवारे। उन्होंने कहा कि खेल में हार और जीत होना अनिवार्य है परंतु हारने वाली टीम को कभी भी द्वेष भावना नहीं रखनी चाहिए बल्कि उसे इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि वह किन कमियो के कारण पराजित हुए है और जो खिलाडी द्वेष भावना से नहीं खेलता वह अच्छा खिलाडी बनकर देश, प्रदेश, जिला व अपने अभिभावकों का नाम अवश्य रोशन करता है।

इस अवसर पर पार्षद गीता रक्षवाल ने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने खिलाडिय़ों के लिए कई ऐसी योजनाओं को क्रियान्वित किया है जिसका लाभ उठाकर आज हमारे देश व प्रदेश के खिलाडी विदेशो में भारत का नाम रोशन कर रहे है।

स्कूल के चेयरमैन श्री ओमप्रकाश रक्षवाल ने बताया कि आज फाईनल मैच अर्पणा एवं सदभावना के बीच खेला गया जिसे सदभावना ने 8 विकेटो से विजयी प्राप्त की। अर्पणा सदन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर मात्र 49 रनो का लक्ष्य सदभावना टीम को दिया जिसे सदभावना टीम ने मात्र 3 विकेट खोकर ही पूरा कर अपनी टीम को विजयश्री दिलाई।
उन्होंने बताया कि सदभावना क्लब को विजयीश्री दिलाने में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए सबसे अधिक हिमांशु आर्य ने 31 रनो का योगदान दिया एवं गेंदबाजी में भी उन्होंने 14 रन देकर दो विकेट लिये। अर्पण क्लब के मोहन ने 22 रन देकर एक विकेट लिया परंतु वह अपनी टीम को पराजित होने से नहीं बचा पाये।

श्री रक्षवाल ने बताया कि अर्पण सदन की और से मोहन, शिवम, संदीप, अकिंत, आलोक, प्रशांत, लोकेश, डालचंद, यश, आशीष थे एवं सदभावना की और से योगेश, हिमांशु, आनंद, सागर, कौशल, अमित, मोंन्टी, प्रिंस, तुषार, सुमित, गौरव, प्रियांशु ने अच्छे खेल का प्रदर्शन कर टीम केा विजयश्री दिलाई।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf