रावण मेरे खून, मेरी नसों में है: पुनीत इस्सर

43

New Delhi Aone News/ Dinesh Bhardwaj :बॉलीवुड के दुष्ट खलनायक और टीवी स्टार पुनीत इस्सर इस साल दुनिया की सबसे बड़ी लवकुश रामलीला के लिए ‘रावण’ की अपनी सबसे पसंदीदा और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो बुधवार 10 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। ‘बिग बॉस’ के सीजन 8 में नजर आ चुके और टीवी शो ‘महाभारत’ में ‘दुर्योधन’ के अपने किरदार के लिए भरपूर सराहना हासिल कर चुके पुनीत इस्सर इससे पहले ‘रावण की रामायण’ में भी रावण के चरित्र को बखूबी जीवंत कर चुके हैं, जो अब लवकुश कमेटी की रामलीला में रावण के किरदार में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

   खास बात यह है कि उनकी भूमिकाएं हमेशा भरपूर मनोरंजन करती हैं और टीवी शो में उन्हें दुर्योधन या परशुराम की भूमिका निभाने के ऐवज में एक बड़ी राशि भी मिलती है। इस तरह की कठोर भूमिका निभाने के खास कैलिबर के साथ यह विलक्षण अभिनेता एक बार फिर अपने पसंदीदा चरित्र के साथ वापस आ रहा है। पुनीत कहते हैं कि रावण उनके प्यारे चरित्र हैं और वह इस भूमिका को निभाने के लिए बहुत दृढ़ हैं। शायद इसी वजह से मनोरंजन इंडस्ट्री में इस तरह की दुर्भावनापूर्ण भूमिका के लिए उनकी हमेशा सराहना की जाती है।

   इस साल के लवकुश रामलीला में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, ‘लवकुश रामलीला के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल पिछले तीन सालों से इस रोल में मेरा प्रदर्शन देखने के लिए मेरा उपयोग करना चाह रहे थे। वह चाहते थे कि मैं भी उनकी रामलीला का हिस्सा बनूं। आखिरकार इस साल मैं यह रोल के लिए उपलब्ध हो सका। मुझे यकीन है कि इस साल रामलीला अपने जादू को व्यापक स्तर पर फैलाएगी। रामलीला एक बड़ा मंच है, और मैं पूरी तरह से अपनी भूमिका के लिए समर्पित हूं। असल में, यह मेरे लिए भी एक बहुत बड़ी उपलब्धि है और मैं अपना पूरा जीवन इसके लिए समर्पित करता हूं।’

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf