राजस्थान एसोसिएशन ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में ध्वजारोहण किया

0
369
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : राजस्थान एसोसिएशन ने 15 अगस्त के उपलक्ष में राजस्थान भवन के प्रांगण में ध्वजारोहण किया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार, पुरुषोत्तम सैनी उपस्थित थे।
रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि हमारे पूर्वजों ने यह स्वतंत्रता अपने बलिदान देकर प्राप्त की है, आज की पीढ़ी को यह समझना चाहिए, और हमारे देश को आगे बढ़ाने के लिए कार्य करने चाहिए, पुरुषोत्तम सैनी ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं।
राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुसूधन लढा ने लोगों को बताया कि सभी देश प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा कि राजस्थान एसोसिएशन मानव सेवा के कार्य में सदैव तत्पर है। आगे भी रहेगी हमारे एसोसिएशन के पदाधिकारी जनमानस की सेवा में लगे हुए हैं मैं उन सभी को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।
सचिव संजीव जैन ने 73 वा स्वतंत्र दिवस पर राजस्थान के एसोसिएशन के सभी सदस्यों को बधाई, कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार, पुरुषोत्तम सैनी, विमल खंडेलवाल, राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुसूदन लड्ढा, महासचिव संजीव जैन, दृश्यम गोयल, रमेश छाबड़ा एवं समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here