प्रोफ़ेशनल टीम के द्वारा चुनावी कैम्पेन मैनेज करते है सौरभ सम्राट

46
Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj :उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, राजिस्थान हरियाणा और दिल्ली के काफी नेताओं का चुनावी कैम्पेन मैनेज कर चुके है सौरभ सम्राट। ये नेताओं के लिए चुनावी कैम्पेन का काम जमीनी स्तर से लेकर चलते है। इनके पास प्रोफ़ेशनल लोगो की एक टीम है जिसके कारण ये  नेता और वोटर के बीच मैं कड़ी का काम करते है और लोगो के बीच मैं पकड़ मजबूत करने का काम करते है। इनकी युवा टीम प्रोफशनल तरीके से जन सम्पर्क, सोशल मीडिया, प्रचार, रैली गम्भीरता से काम कर प्रत्यासी की दावेदारी मजबूत करने का काम  करते है।
सौरभ सम्राट का कहना है कि हरियाणा और दिल्ली के चुनावों को देखते हुए वो अपने इस टीम के साथ साथ एक और प्रोफेशनल टीम का गठन कर रहे है। नेता चुनावी दौर में खूब मेहनत करते है और फिर भी उनको ख़ास कोई फ़ायदा नही मिलता। इसी मेहनत को सार्थक साबित कर देती है सौरभ सम्राट की टीम। क्योंकि इनकी टीम पूरी प्लानिंग और चाणक्य नीति से नेताओं  को लोगों से रूबरू कराने का काम करते है।
सौरभ सम्राट का कहना है कि आज के समय मैं मुद्दे वही है बस प्रचार का तरीका बदलने की जरूरत है। सौरभ सम्राट का कहने है कि वो अपनी नीति ने नोजवान,बुजुर्ग, महिला  वोटरों को जोड़ने का काम करते है।
अगर किसी नेता के भाषण में स्पीच देते कोई कमी रह जाती है तो नेता को अवगत करवाकर  स्पीच के बारे मे बताना और समझाना जिससे नेता जी की स्पीच को और बेहतर किया जा सके। जिससे नेता जी जनता के बीच अपनी बाते बेबाकी से रख सके और जनता उनकी बाते सही तरह से समझे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf