पृथला क्षेत्र का सांपूर्ण विकास करना मेरा एकमात्र उद्देश्य : टेकचंद शर्मा

97

Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj : पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि क्षेत्र का संपूर्ण विकास करवाना उनका एकमात्र उद्देश्य है और इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए वह समर्पित भावना से कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद से पृथला क्षेत्र में विकास कार्याे की लहर चल रही है और हर गांव, हर क्षेत्र का समान रुप से विकास करवाया जा रहा है और आने वाले दो वर्षाे के दौरान क्षेत्र में कोई समस्या बाकि नहीं रहने दी जाएगी। श्री शर्मा आज गांव सुनपेड़ में करीब 17 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सामुदायिक केंद्र की आधारशिला रखने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर गांव के मौजिज लोगों ने विधायक श्री शर्मा का फूल मालाओं एवं ढोल-नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि आज के बदलते परिवेश में आपसी भाईचारा बनाए रखना बहुत आवश्यक है क्योंकि कुछ लोग जातिवाद व व क्षेत्रवाद की बात कर समाज को हिस्सों में बांटना चाहते है, जो बेहद निंदनीय है और ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज पूरे पृथला क्षेत्र में विकास कार्याे की बयार बह रही है, पानी, सडक़ें व बिजली जैसे बुनियादी सुविधाएं लोगों को उपलब्ध करवाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नीतियों का अनुसरण करते हुए स्वच्छता व वृक्षारोपण जैसे सामाजिक कार्याे में बढ़चढक़र हिस्सा लें और क्षेत्र में चल रहे विकास कार्याे की गुणवत्ता पर भी पैनी नजर रखें। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक श्री शर्मा के समक्ष अपनी समस्याओं को लेकर एक मांगपत्र भी रखा, जिस पर विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस मांगपत्र में अंकित सभी मांगों को जल्द पूरा करवाया जाएगा वहीं उन्होंने गांव में शेष कार्यो को पूरा करने व अन्य कार्यो के लिए लगभग 30 लाख की अन्य राशि जल्द ग्राम पंचायत को उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर डॉ. तेजपाल शर्मा, भारती रावत सरपंच, राजेश रावत, विनोद सरपंच नरहावली, प्रेम सरपंच जाजरु, कृष्ण सरपंच मलेरना, निशांत हुडा सरपंच, भोली सरपंच सोतई, नेरन्द्र पहलवान लढौली, राम किशन थानेदार, शिव सिंह मास्टर, केवल मास्टर, प्रसाद प्रधान, राम सिंह मास्टर, शिव शंकर, सूरेन्दर सिंह ऐडवोकेट, सूरेन्दर मंगला, मूलचन्द गोयल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf