रेडक्रॉस द्वारा जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के सुशील कुमार सम्मानित

0
392

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 9 मई फरीदाबाद जिला रेडक्रॉस द्वारा जे.सी. बोस विज्ञान प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद में रेडक्रॉस विंग के समन्वयक श्री सुशील पंवार को कोविड-19 महामारी के दौरान वालंटियर के रूप में सहयोगी सेवाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है।
श्री सुशील पंवार को यह सम्मान उनके द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए विभिन्न निवारक उपायों को लेकर जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए दिया गया है। कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने श्री सुशील पंवार को ऐसे नेक कार्य में उपलब्धि हासिल करने पर बधाई दी है और कोविड -19 को लेकर जागरूकता लाने के लिए उनके द्वारा किये गये प्रयासों की सराहना की है।
यह सम्मान रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा विश्व रेड क्रॉस दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में जिला रेड क्रॉस फरीदाबाद की उपाध्यक्ष सुश्री सुषमा गुप्ता द्वारा प्रदान किया गया। विश्व रेड क्रॉस दिवस हर साल 8 मई को हेनरी डुनेंट की जयंती पर मनाया जाता है, जो इंटरनेशनल कमेटी ऑफ द रेड क्रॉस के संस्थापक थे। इस दिन, जरूरतमंद लोगों की मदद करने में योगदान देने वाले रेड क्रॉस स्वयंसेवकों को सम्मान दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here