हाॅमर्टन ग्रामर में नए पुस्तकालय भवन तथा कम्प्यूटर भवन का उद्घाटन

34

Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj :दिनांक 10.08.2018 को फरीदाबाद के सैक्टर-21ए में स्थित हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल में, शहर के ओजस्वी युवा नेता श्री अमन गोयल ने पधारकर छात्रों के लिए नवनिर्मित आधुनिक कम्प्यूटर केन्द्र तथा पुस्तकालय भवनों का उद्घाटन अपने कर कमलों से रिबन काटकर किया। श्री गोयल ने दोनों आधुनिक सुसज्जित शिक्षा केन्द्रों की प्रशंसा की और छात्रों के लिए विद्यालय का एक और सफल प्रयास बताया।
आज हाॅमर्टन ग्रामर ने युवा शक्ति को सम्मानित करने का प्रशस्ति कार्यक्रम भी आयोजित किया था जिसमें विद्यालय के ट्रिनटी हाॅल में हैड ब्याव के रूप में गौरांग बेसोया, हेड गर्ल के यप में सुश्री अवलीन कौर तथा स्पोर्टस वाइस कैप्टन के रूप में तुषार शर्मा को बैजेज प्रदान कर उनके ही अभिभावकों ने मंच पर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल के संस्थापक, प्रधानाचार्य श्री कुलदीप सिंह की। कार्यक्रम में विद्यालय के वरिष्ठ प्रबंधक श्री राजदीप सिंह, प्रधानाचार्य श्रीमती अर्चना डोकरा, प्रबंध समिति अध्यक्ष श्रीमती राजिन्द्र कौर तथा प्रबंध समिति के अन्य सम्मानित सदस्य गण भी उपस्थित थे।
आज के कार्यक्रम में गत वर्ष के सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को भी पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सभी सम्मानित छात्रों के माता-पिता भी उपस्थित थे। आज के कार्यक्रम का सर्वाधिक महत्वपूर्ण भाग था। श्री कुदलीप सिंह जी भूतपूर्व प्रधानाचार्य हाॅमर्टन ग्रामर स्कूल द्वारा लिखित पुस्तक ‘बिगिनर्स वेक्टर्स एंड पिफजिक्स’ का श्री अमन गोयल द्वारा विमोचन जो सीनियर सैकेण्डरी के विज्ञान वर्ग के छात्रों के सुगम अध्ययन के लिए और उन्हें अधिक, सफल बनाने के लिए एक सुन्दर सौगात है। वास्तव में विज्ञान वर्ग के छात्रों को विज्ञान को समझने में जो कठिनाईयां आती हैं, उसी को ध्यान में रखकर इस पुस्तक की रचना हुई है।
गतवर्ष के कक्षा 6 से कक्षा 12 तक के सभी सम्मानित छात्रों और माता-पिता ने कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। अंत में श्री राजदीप सिंह ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए सभी को धन्यवाद दिया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf