हथोडा, रोड, सरिया से हाथ पैर तोडने वाले गैंग के चार सदस्य क्राईम ब्रांच सै-30 ने किए काबू

32

Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj :श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराध शाखा सैक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल व उनकी टीम ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो से सैक्टर 21 डी में दिनेश शर्मा के हाथ पैर तौडने वाले चार व्यक्तियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है। श्रीमान पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुए अपराध शाखा सैक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल व उनकी टीम ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो से सैक्टर 21 डी में दिनेश शर्मा के हाथ पैर तौडने वाले चार व्यक्तियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बताते चले कि दिनांक 03.11.18 को सैक्टर 21डी फरीदाबाद में दिनेश शर्मा निवासी एस जी एम नगर को 10/15 व्यक्तियो ने लौहा रोड, सरिया, डन्डो व हथोडो से लैस होकर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया था।
श्रीमान पुलिस आयुक्त ने वारदात की जांच अपराध शाखा सेक्टर 30 फरीदाबाद की सौंपी थी। अपराध शाखा सै-30 द्वारा जांच अमल में लाई गई दौराने जांच विषेश सूत्रों से मिली सूचना पर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

अपराधियो का विवरणः-
1. सतीश उर्फ सते पुत्र रामकिशन निवासी मकान न0 417 गली न0 18 भीकम कालोनी थाना शहर बल्लभगढ़

2. सुरज पुत्र सुखराम निवासी  मकान न0 200 गली न0 4 शिव काॅलोनी थाना शहर बल्लभगढ़

3. प्रितम उर्फ आकाश पुत्र राजेन्द्र उर्फ जसवन्त निवासी गांव मच्छर फरीदाबाद

4. हिमांषु उर्फ वासु पुत्र अमित शर्मा निवासी मकान न0 456 गली न0 12 प्रेम नगर थाना शहर बल्लभगढ़

क्राईम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि इस हमले मे आरोपियो ने दिनेश शर्मा को बेरहमी से मारा पिटा और उसको बेहोशी की हालत में छोड कर चले गये थे।

पुछताछ आरोपीगण: आरोपियों ने पुछताछ पर बतलाया कि दिनेश शर्मा की शिवराम निवासी पृथला के साथ रंजिश है और हम सभी उसी के कहने पर आऐ थे। शिवराम की दिनेश शर्मा के साथ काफी समय से रंजिश चली आ रही है।

शिवराम के कहने पर आरोपियान लौहा राड, सरिया, हथौडा, डन्डो से लैस होकर आ गये और दिनेश शर्मा को बेरहमी से जान से मारने की नियत पीटा शिवराम ने दिनेश शर्मा को बेरहमी से इसलिये पीटवाया था क्योकि वह इस क्षेत्र में लोगो के बिच मे अपना भय बनाना चाहता है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की आरोपियों को आज अदालत में पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf