बीजेपी के विनाश में ही हरियाणा का विकास : नवीन जयहिन्द

92

 

Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj : भारतीय जनता पार्टी के विनाश में ही हरियाणा का विकास है, भाजपा ने हरियाणा को पतन की राह पर लाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। उक्त वक्तव्य आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने बुधवार को नीलम-बाटा रोड स्थित होटल राजमंदिर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। श्री जयहिंद 25 मार्च को हिसार में होने वाली ‘हरियाणा बचाओ रैली’ का निमंत्रण देने आए हुए थे। इस मौके पर उनके साथ आप नेता धर्मबीर भड़ाना, सुनील ग्रोवर, राजूद्दीन, अखिल भड़ाना, गिर्राज शर्मा एवं जिलाध्यक्ष मंजु गुप्ता आदि मौजूद थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि वो हर साल एक लाख लोगों को रोजगार देंगे, मगर अभी तक केवल 1० हजार लोगों को ही रोजगार प्रदान किए गए हैं। स्वामीनाथ आयोग की रिपोर्ट लागू करने का वादा किया था, जो अभी तक लागू नहीं किया गया है।  ‘भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस’ नीति की बात करने वाली भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार दोगुणा हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर ‘कांड’ किए जा रहे हैं, जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘काम’ किए जा रहे हैं। जयहिंद ने कहा कि आज दिल्ली में सबसे सस्ता बिजली-पानी है, सरकारी स्कूलों का स्टैंडर्ड बढाया गया है, जबकि हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने हरियाणा के सरकारी स्कूलों का भ_ा बिठा दिया है। प्रदेश में प्राईवेट स्कूलों एवं प्राईवेट अस्पतालों की लूट को बढ़ावा दिया जा रहा है। दिल्ली सरकार शहीदों को सबसे अधिक मुआवजा एक करोड रुपए दे रही है। इस मौके पर राजन गुप्ता, कुलदीप चावला, एस के बंसल, पवन, किशन कुमार, बिट्टू, हीरालाल सोनी, विनोद भाटी, विद्यासागर कौशिक, इमरत खान, मोहित गुप्ता, सुबोध शर्मा, गोविंदा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

सी.बी.आई. ने हरियाणा का बेड़ा गर्क किया :
‘आप’ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि सी.बी.आई. यानि कि कांग्रेस, भाजपा एवं इनेलो ने हरियाणा प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया है। इन तीनों पार्टियों ने ही मिलकर हरियाणा को लूटा है। इसलिए इनकी लूट से प्रदेश को बचाने के लिए आम आदमी पार्टी ने 25 मार्च को हिसार में ‘हरियाणा बचाओ रैली’ का आयोजन किया है, जो हरियाणा में बदलाव का संकेत होगी।
पुत्र मोह में फंसे केन्द्रीय राज्यमंत्री को नहीं दिखती फरीदाबा की समस्याएं :
प्रदेश अध्य नवीन जयहिन्द ने केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको सिर्फ अपने पुत्र का कैरियर दिखता है, फरीदाबाद की टूटी सडक़ें, पानी एवं सीवरेज की समस्याएं उनको नहीं दिखाई देती। पुत्र मोह में इस कदर फसे हुए हैं कि उनको क्षेत्र की जनता से कोई सरोकार नहीं है।
भाजपा सरकार में पूरा गुडाराज :
भाजपा सरकार आने के बाद प्रदेश एवं जिले में गुंडाराज और अधिक बढ़ गया है। आज हालात यह हैं कि फरीदाबाद की तुलना यूपी से की जाने लगी है। क्राइम आऊट ऑफ कंट्रोल हो चुका है और अफसरशाही बेलगाम है, जिस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है।
बजट को कचरे में डाल देना चाहिए :
नवीन जयहिन्द ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा पेश किया गया बजट कचरे में डालने लायक है। इस बजट में न तो नौजवानों के लिए कुछ है, न किसानों के लिए और न महिलाओं के लिए कुछ है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf