राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस की रिहर्सल पर उपायुक्त ने किया ध्वजारोहण

20

Faridabad Aone News/ Dinesh Bhardwaj:13 अगस्त उपायुक्त अतुल कुमार ने सेक्टर-12 के हैलीपेड ग्राउंड में राज्य स्तरीय स्वतंत्रतादिवस समारोह को लेकर आयोजित फाइनल रिहर्सल में ध्वजारोहण कर सलामी ली। एसीपी हितेश कुमार के नेतृत्वमें  सलामी दी गई। उपायुक्त ने राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश भी अधिकारियों को दिए।

पुलिस अकादमी की महिला पुलिसकर्मियों ने किया पीटी शोः

स्वतंत्रता दिवस पर प्रस्तुत किए जाने वाले कार्यक्रमों की श्रंखला में मधुबन पुलिस अकादमी से पहुंची महिला पुलिस कर्मियों ने शानदार पीटी शो प्रस्तुत किया। विभिन्न मुद्राओं के साथ बेहतर तालमेल के साथ प्रस्तु‌त किए गए पीटी प्रदर्शन की सभी ने सराहना की। पुलिस अकादमी से ही पहुंचे पुलिस कर्मियों ने योगा पर भी खास कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

मार्चपास्ट कर सलामी दीः

जिला पुलिस, महिला पुलिस, पुलिस अकादमी मधुबन, होमगार्ड, एनसीसीसी, स्काउट, गाइड व लोकतंत्र के प्रहरी के रूप में विभिन्न टुकड़ियों ने मार्चपास्ट कर रिहर्सल कार्यक्रम के अतिथि अतुल कुमार को सलामी दी।

विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी की आरे से पधारो म्हारों देश, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल ओलड फरीदाबाद की ओर से धूम मची हरियाणे की तथा होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल की ओर से गुजराती नृत्य प्रस्तुत किया गया।उपायुक्त अतुल द्विवेदीने पुलिस तथा संस्कृति कार्यक्रमों  की टीमों के इंचार्ज को दिशा-निर्देश भी दिए।

उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनायाजाएगा।जिस विभाग के अधिकारी को जो भी दायित्व मिला है, उसे निर्धारित समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें।

फाइनल रिहर्सल में पुलिस आयुक्त संजय कुमार, अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र कुमार,एसडीएम सतबीर मान,एमसीएफ के ज्वाइंट कमिश्नर विक्रम सिंह,जॉइंट कमिश्नर सतेन्द्र दुहन, सहायक कमिश्नर  रोहतास बिश्नोई, सीटीएमश्रीमती बैलेना सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf