अलायन्स क्लब इंटरनेशनल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह सम्पन्न

0
189
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :16 मार्च। अलायन्स क्लब इंटरनेशनल फरीदाबाद (जिला 150) का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह लायन्स क्लब भवन पलवल में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर जिला गवर्नर ने घंटी बजाकर कार्यक्रम के शुभारंभ करने की अनुमति दी। राष्ट्रीय गान के पश्चात जिला सचिव महेंद्र लाल जैन ने अपने जिले की सभी शाखाओं के कार्यक्रमों का विस्तार से विवरण दिया तथा सभी क्लबों की भरपूर सराहना की तथा भविष्य में भी बढ़-चढ़ कर कार्य करने की सलाह दी। सभा में शामिल सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि से सभी क्लबों के कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की।
इस अवसर पर जिला गवर्नर अलाय सुनील अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में क्लबों के कार्य की भरपूर सराहना करते हुए भविष्य में भी बढ़-चढ़ कर कार्य करने की उम्मीद की। अलाय के.जी अग्रवाल जोकि प्रोग्राम के मुख्य अतिथि थे, ने क्लब के कार्यों की भरपूर सराहना की। वे क्लब में इंटरनेशनल प्रधान द्वितीय हैं। उन्होंने अलाय ठाकुर दास गुलाटी का नाम जिला गवर्नर, अलाय योजवनदर गर्ग का जिला गवर्नर प्रथम तथा अलाय संगीता जैन का नाम जिला गवर्नर दिव्तीय घोषित किया, जिस पर हॉल में उपस्थित सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि तथा मालाओं से स्वागत किया।
इस अवसर पर अलाय ठाकुर दास गुलाटी ने अपने सम्बोधन में भविष्य में खूब कार्य करने का भरोसा दिलाया। अलाय महेंद्र लाल जैन का नाम जिला सचिव के लिए पेश किया गया। सभी सदस्यों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। अलाय देवेन्द्र अधाना ने सभी आए हुए सदस्यों कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here