11 साल बाद ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ का सीक्वल, दिखेंगे अर्जुन-करीना

39

नई दिल्ली : जगा जासूस,’लाइफ इन ए मट्रो’, मर्डर, जैसी फिल्मों से मशुहर हुए निर्देशक अनुराग बसु एक बार फिर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लाइफ इन ए मट्रो’ का सिक्वल लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के पहले पार्ट में चार अलग अलग कहानियां दिखाई गयी थी. जिसे बॉक्स ऑफिस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. इस फिल्म के सीक्वल में करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर को कास्ट करने की खबरें आ रही हैं. करीना और अर्जुन इससे पहले फिल्‍म ‘की ऐंड का’ में नजर आ चुके हैं।

हमारे सहयोगी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक 2007 में आई फिल्म ‘लाइफ इन ए मट्रो’ के सिक्वल आने की खबरे आ रही हैं. फिल्म के पुराने पार्ट में चार अलग अलग कहानियां दिखाई गयी थी और इस फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही होगी. फिल्म में करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर को कास्ट करने की खबरें आ रही हैं. लेकिन दोनों की कहानियां एक दूसरे से अलग होगी. यह फिल्म निर्देशक अनुराग बसु के बेनर तले ही बन सकती हैं. रिपार्ट के अनुसार इस फिल्म को संगीत म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ही दे सकते हैं।

 फिल्म से बॉक्सऑफिस के अलावा फिल्म समीक्षको से भी काफी अच्छे रिव्यु मिले थे. इस फिल्म में शाइनी आहूजा, इरफान ख़ान, शिल्पा शेट्टी, धर्मेन्द्र, कोनकोना सेन शर्मा, नफीसा अली, शर्मन जोशी जैसे कई कलाकार नजर आये थे। इस फिल्म के अलावा करीना कपूर खान, जल्‍द ही करण जौहर  की एक फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्‍ट ‘तख्‍त’ में भी रणवीर सिंह, करीना कपूर और आलिया भट्ट जैसी स्‍टारकास्‍ट की घोषणा की है. वहीं अर्जुन कपूर की बात करें तो उनके पास भी इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह फिल्म ‘पानीपत’, ‘नमस्ते इगलेंड’, और ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले हैं

#aonenewstv

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf