वो मुझे परेशान करता है…इसलिये दे रही हूं जान; सुसाइड नोट लिख लड़की ने दे दी जान

11

Madhyapradesh: प्रजापत नगर में रहने वाली 17 साल की छात्रा गायत्री पिता जगदीश जाट ने आत्महत्या कर ली। पिछ्ले काफ़ी दिन से मिलन चौहान नाम का लड़का उसे परेशान कर रहा था। दो दिन पहले घर के पास रहने वाले मिलन चौहान नाम के लड़के ने गायत्री का फोटो अपने साथ क्रॉप कर वायरल कर दिया था। उसने एक फोटो गायत्री के भाई अंकित के मोबाइल पर भी भेजा था। परिजन उसे समझाने गए तो मिलन और उसके परिजन ने धमकी देकर भगा दिया। भाई अंकित ने बताया कि पिता जब काम से वापस आए और पांच मिनट के लिए बाहर गए तो गायत्री ने यह कदम उठा लिया।

घरवाले मामला दर्ज कराने थाने गये तो वहां उनकी नहीं सुनी गई। जिससे परेशान होकर गायत्री ने देर रात आत्महत्या का कदम उठाया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसआई ने मामले को दबाने के लिए आरोपी लड़के की मां से 35 हजार का लेनदेन किया। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि एसआई कुशवाह को सस्पेंड कर दिया गया है और जांच का जिम्मा एडीशनल एसपी मनीष खत्री को सौंपा है।

पापा सॉरी… मेरी कोई गलती नहीं है। वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। उसने मेरी फोटो फेसबुक पर भी डाल दी है। उसकी वजह से मेरी इमेज हर जगह खराब हो गई है। उसने मुझसे जबरदस्ती दो लेटर लिखवाए थे आपके बारे में। मुझे वह स्कूल के टाइम में परेशान करता है और जबरदस्ती बात करने को बोलता है। मैं उससे बहुत परेशान हूं। आपको पता है पापा उसकी मम्मी कितनी खराब है। मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से आपकी इमेज खराब हो। मैं स्कूल से आ रही थी तब लोग बोल रहे थे कि मेरी गलती है। सॉरी मुझे माफ करना। पापा मुझे लगा कि मैं ही नहीं रहूंगी तो बात ही खत्म हो जाएगी।

घरवाले उसे यूनिक हॉस्पिटल ले गये, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव जिला अस्पताल ले जाया गया। परिजन के मुताबिक लड़की दसवीं में पढ़ रही थी। उसके पिता दूध का कारोबार करते हैं। छोटा भाई अंकित है।

Aonenewstv.com [Edited by Megha Verma]

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf