ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां ‘का पहला गाना ‘जवां है मोहब्बत, समझ लो इशारा, अकेले-अकेले ना होगा गुजारा

14

नई दिल्ली: दिल तो लूटना ही था जब ऐश्वर्या राय खुद बोलें कि ‘जवां है मोहब्बत, समझ लो इशारा, अकेले-अकेले ना होगा गुजारा…’. ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां ‘ का पहला गाना है जिसमें उन्होंने अपनी अदाओं से लोगों पर कहर ढ़ा दिया है. ये गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि कुछ ही घंटो में इसे 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में ऐश्वर्या बेबी सिंह के किरदार में हैं और इसमें बेबी सिंह गाना गाते हुए स्टेज पर परफॉर्म कर रही है।
बता दें कि इस फिल्म के साथ  ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े पर्दे पर जोरदार वापसी करने की तैयारी में हैं.  इस गाने का टाइटल है ‘मोहब्बत’ और इसे 1946 की फिल्म ‘अनमोल घड़ी’ से लिया गया है. ओरिजिनल गाने को नौशाद ने कंपोज किया था और इसे एक्ट्रेस नूर जहां पर फिल्माया गया था. वहीं इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और आवाज सुनिधि चौहान ने दी है.
गाने में कोरियोग्राफ Frank Gatson Jr ने किया है और इसके लिए कॉस्टयूम मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं.इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता नजर आ रहे थे. फिल्म में अनिल कपूर एक पिता के किरदार में जो अपनी बेटी को सिंगर बनाना चाहता है. वहीं, अनिल की बेटी ऐश्वर्या के किरदार ‘बेबी सिंह’ के जैसी रॉकस्टार बनना चाहती है. असफलता से सफलता के दौर के सफर की कहानी है. ट्रेलर में उस पिता के संघर्ष को भी दिखाया गया है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. ऐश्वर्या इस फिल्म में दो साल बाद एक बार फिर वापसी कर रही हैं. आखिरी बार वह करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नज़र आई थीं. इस फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी काफी समय बाद देखने को मिल रही है.
फन्ने खां’ डच फिल्म ‘एवरीबडीज फेमस’ का हिंदी रूपांतरण है.  इसका निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।

#aonenewstv

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf