लाखों हसिनाओ के दिलों को तोड़ अनुष्का शर्मा के हुए विराट कोहली

114

दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी थी. विराट और अनुष्का की शादी इटली के सियेना शहर में हुई है. दोनों ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आठ दिंसबर को ही इटली के लिए रवाना हो गईं थीं. अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट से पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा के साथ इटली पहुंची थीं. वहीं इसी दिन विराट भी इटली के लिए रवाना हो गए थे. इसी के बाद से कोहली-अनुष्का की शादी की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था.

शादी से एक दिन पहले यानि 10 दिसंबर को विराट और अनुष्का शर्मा की हल्दी और मेहंदी की रस्म निभाई गई. 12 दिसम्बर को दोनों शादी के अटूट बंधन में बंध गए.

शादी के बाद विराट ने शादी की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज हम दोनों ने एक-दूसरे को हमेशा के लिए प्यार के बंधन में बंधने का वादा किया है. आप सभी को यह खबर बताने में बहुत खुशी हो रही है. यह खूबसूरत दिन हमारे परिवार, फैंस और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन से बेहद खास हो गया है. हमारी ज़िंदगी के सफर के इस खास पल का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद.

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने इटली के जिस Borgo Finocchieto  को शादी के लिए चुना, वो एक लग्जरी हैरीटेज रिसॉर्ट है.

खबर है कि विराट और अनुष्का शर्मा मुंबई और दिल्ली में दो ग्रैंड रिसेप्शन पार्ट देंगे, जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति और भारत के दिग्गज क्रिकेटर मौजूद होंगे. राजधानी दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में रिसेप्शन होगा.

#Aonenewstv  /Sakshi Verma

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf