रिलायंस की एजीएम में बड़ा एलान, 1500 RS के जियो फोन में चलेंगे यूट्यूब , फेसबूक और व्हाट्सएप

60

नई दिल्लीः रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए आज रिलायंस इंडस्टीज़ की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग में कई बड़े एलान किए गए हैं. ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर कई बड़े एलान किए हैं. मुंबई के बिरला मातोश्री सभागार में एनुअल जनरल मीटिंग सुबह 11 बजे से चल रही है. रिलायंस जियो ने आज जियो गीगा और जियो फोन-2 को लॉन्च किया है. अब 1500 रुपए के फोन में यू-ट्ब, फेसबूक और व्हाट्सएप  फ्री में और वॉयल कमांड पर चलेंगे  इसमें QWERTY कीपैड के साथ 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है. इसकी बैटरी 2,000mAh की है. इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है और यह 15 अगस्त से मिलेगा. हालांकि इसकी इफेक्टिव प्राइस 501 रुपये ही है।

इस फोन को ब्लैकबेरी फोन की तरह ही चार नेविगेशन की दी गई हैं. मेमोरी वेरिंट की बात करें तो इसमें 512MB रैम के साथ 4GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है जिसके जरिए 128GB तक मेमोरी बढ़ाई जा सकती है।

हाल ही में  kaiso ने गूगल के साथ पार्टनर्शिप की है और इसी वजह से गूगल के ऐप्स इस फोन में चलेंगे. इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G वोल्ट और सहित एफएम रेडियो, वाईफाई, जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट दिया गया है. इसके लिए कंपनी ने अपग्रेड ऑफर भी रखा है जिसके तहत पुराने जियोफोन को 501 रुपये देकर नया जीयो फोन 2 ले सकते हैं. हालांकि 501 रुपये इफेक्टिव प्राइस है।

#aonenewstv

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf