राहुल का तंज, बोले- पीएम मोदी ‘मन की बात’ सुनाते हैं और वही सुनना भी चाहते हैं

9

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि वह ‘मन की बात’ सुनाते हैं और वही सुनना भी चाहते हैं।”प्रधानमंत्री जी अपने मन की बात सुनाते हैं यह तो सभी जानते थे. आज यह मालूम पड़ रहा है कि वह सिर्फ अपने ही मन की बात सुनना भी चाहते हैं.”

खबर के मुताबिक, 20 जून को नमो ऐप के जरिए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की थी। इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के कांकेर की एक महिला से पूछा कि आपकी आय कितनी बढ़ गई है तो महिला ने कहा कि उसकी आय दो गुनी हो गई है. जब न्यूज़ रिपोटर ने किसानों की हालत पर रिपोर्ट तैयार की और महिला से बात की तो महिला ने कहा कि उसे सरकारी अधिकारियों ने जवाब देने के लिए कहा था और वही मैंने प्रधानमंत्री को दी। कांग्रेस किसानों की बदहाली को लेकर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है। कांग्रेस ने आज ट्वीट कर कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी खुद फसल बीमा योजना में दावों के भुगतान का झूठा दम्भ भर रहे हैं तब, वो खरीफ किसान किससे उम्मीद करें जिनका भुगतान 9 महीने से अटका हुआ है।

आपको बता दें कि मोदी सरकार ने बुधवार को किसानों को फसल वर्ष 2018-19 की 14 खरीफ फसलों के लिए उनकी लागत पर 50 फीसदी प्रतिफल प्रदान करते हुए एमएसपी की घोषणा की थी। जिसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री द्वारा एमएसपी में भारी वृद्धि से 12 करोड़ किसानों के लिए 15,000 करोड़ रुपये का बजट बनाया गया है, जो कि भयानक रक्तस्राव पर पट्टी बांधने सरीखा है. इस एमएसपी वृद्धि को कर्नाटक के परिप्रेक्ष्य में देखा जाए जो हमने कम किसानों का 34,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया है. यह मार्केटिंग बनाम काम है।

#aonenewstv

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf