रणबीर कपूर की तारीफ में आलिया भट्ट ने कहा Sanju एक शानदार, उम्दा और उत्कृष्ट फिल्म है

38

नई दिल्ली: संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू (Sanju)’ ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में आते ही बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करना शुरू कर दिया है। फिल्म ने पहले दिन ही 34.75 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है और इसे अभिनेता रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. क्रिटिक्स हो या फिर ऑडियंस, सभी ने ‘संजू’ में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस को सहारा है। इसी बीच रणबीर कपूर की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शुक्रवार को नवभारत टाइम्स उत्सव, 2018 की 68वीं वर्षगांठ समारोह में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान ‘संजू’ के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई हैं। यह शानदार, उम्दा और उत्कृष्ट फिल्म है और रणबीर कपूर ने उम्दा काम किया है।

आलिया ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं, इसलिए जब भी उनकी फिल्में आती हैं, तो मैं उसे देखने के लिए बेताब रहती हूं।”

आलिया भट्ट ने यह भी कहा, मुझे लगता है कि मेरी 10 बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में ‘संजू’ टॉप पर है. इसमें रणबीर ने कमाल का काम किया है. विक्की कौशल और परेश रावल ने भी उम्दा प्रदर्शन किया. अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर ने भी बेहतरीन काम किया. यह फुल पैकेज फिल्म है.”

रणबीर और आलिया आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. रणबीर ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह आलिया डेट कर रहे हैं.

 

 

 

aonetv.com

 

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf