फरीदाबाद के इरॉस मॉल में खुला बारबेक्यू नेशन का नया रेस्टोरेंट

18
फरीदाबाद  भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट चेन बार्बी क्यू नेशन द्वारा हरियाणा की औद्योगिक राजधानी फरीदाबाद में अपना नया आउटलेट एरोस मॉल में खोला गया. यह मॉल शॉपिंग ,खानपान एवं मनोरंजन के लिए काफी प्रसिद्ध है. इस रेस्टोरेंट  की ओपनिंग  NGO के बच्चों द्वारा की गई।NGO लो इनकम परिवारों के बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलवाने के क्षेत्र में प्रशंसनीय काम कर रही है।
प्रेमियों के लिए यह एक बहुत अच्छी खबर है और फरीदाबाद के निवासी लाइव ग्रिल कांसेप्ट बहुत एंजॉय करेंगे. नॉन वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने का यह विलक्षण कंसेप्ट सिर्फ बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट का है। यह रेस्टोरेंट बार्बी क्यू नेशन का भारत में 106 वां और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 110 वां रेस्टोरेंट है बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे बड़ा और अग्रणी ब्रांड है ।यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेंन्यू रैस्टोरेंट है। इसके मैन्यू में मेडिटेरेनियन ,अमेरिकन,ओरीएन्टल , एशियन और भारतीय कूज़ीन का समावेश है ।बार्बी क्यू नेशन का ऐमबीऐंस आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर है ।यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के साथ एक लाइव  किचन का एहसास देते हैं।
यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां पर अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है। इसके मैन्यू में अनलिमिटेड प्रोन, चिकन, फिश, चिकन टिक्का, अंगारा टंगड़ी, मसाला मंचन  सीख, तंदूरी पनीर टिक्का, cajun Spice पोटैटो एवं हनी चिली पाइनएप्पल शामिल है  मीठे में चॉकलेट वॉलनट ब्राउनी, गुलाब जामुन, केसरी फिरनी एवं be बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है। इस मौके पर रीजनल मैनेजर ऑपरेशंस मनीष पांडे, एवं सूरज भान रेस्टोरेंट मैनेजर उपस्तिथ थे।
#Aonenews.com

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf