न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया को विराट ने किया प्रोत्साहित

118

जीवन की किसी महत्वपूर्ण यात्रा पर जाने से पहले यदि आपको अपने आईडल से मिलने का मौका मिल जाए तो आपका उत्साह कई गुना बढ़ जाता है। बुधवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में अंडर 19 विश्वकप में भाग लेने जा रही टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मुलाकात की। निश्चित तौर पर इस मुलाकात के बाद टीम इंडिया की नई पीढ़ी के क्रिकेटरों का उत्साह और आत्मविश्वास सातवें आसमान पर पहुंच गया होगा।

बुधवार को विराट कोहली ने अंडर 19 टीम के सभी सदस्यों से मुलाकात की। चौथी बार विश्वकप जीतने का सपना लेकर न्यूजीलैंड रवाना हो रही मेन इन ब्लू ने साल 2000, 2008 और 2012 में विश्वखिताब पर कब्जा किया था। पिछली बार बांग्लादेश में फाइनल में उसे हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में साल 2008 में विश्वखिताब पर कब्जा करने वाली टीम इंडिया के कप्तान विराट के पास इस युवा टीम के साथ साझा करने के लिए बहुत सी कहानियां थीं।
बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर विराट की टीम के सदस्यों के साथ मुलाकात की तस्वीरें बुधवार रात साझा कीं। बीसीसीआई ने लिखा, युवा टीम इंडिया को न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले जिस तरह के प्रोत्साहन की जरूरत थी वह मिला। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुछ समय उनके साथ गुजारा। निश्चित तौर पर युवा खिलाड़ियों ने इस मुलाकात से बहुत कुछ हासिल किया होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf