कोट, पैंट, लंगोट से लेकर साड़ी तक बेचेगी पतंजलि, होंगे आस्था- संस्कार ब्रांड

9

नई दल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने अब गारमेंट्स इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. सोमवार को नई दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में पहले ‘पतंजलि परिधान’ शोरूम का उद्घाटन किया गया. रामदेव के परिधानों को संस्कार, आस्था, लिव फिट तीन नामों से बेचा जाएगा. धनतेरस के खास मौके पर इन गारमेंट्स पर ऑफर भी दिया जा रहा है. इस दौरान रामदेव के साथ मशहूर पहलवान सुशील कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे।

इस दौरान रामदेव के साथ मशहूर पहलवान सुशील कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे. इनमें भारतीय कपड़ों से लेकर वेस्टर्न कपड़े, एक्सेसरीज और गहनों तक की बिक्री होगी. दिवाली पर इस शोरूम में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा. शो रूम में फेस्टिव सीजन से लेकर स्पोर्ट्स वियर, कोट-पेंट, कुर्ता-पायजामा भी मिलेगा. इन परिधानों पर विशेष छूट भी दी जा रही है।

बाबा ने इस मौके पर पहलवान सुशील कुमार के लिए एक लंगोट भी दिखाई. उनका कहना है कि इसके इस्तेमाल से न सिर्फ हर्निया जैसी बीमारियों से बचा जा सकता है बल्कि खेल के मैदान पर गंभीर चोट से भी बचाव संभव है. निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी बाबा के ब्रांड का सूट पहनकर प्रचार किया. बाबा के मुताबिक उनके परिधान दुनिया के बड़े से बड़े ब्रांड को टक्कर देने के लिए तैयार है।

#Aone news tv.com

Edited by suruchi marothia

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf