आप नेता दिलीप पांडेय का विश्वास पर बड़ा हमला

आप नेता दिलीप पांडेय का विश्वास पर बड़ा हमला

219

नई दिल्ली : दिल्ली के आप नेता और दिल्ली के पूर्व प्रभारी दिलीप पांडेय ने कुमार विश्वास पर सवाल खड़े कर दिए. पांडेय ने ट्विटर पर लिखा, “भैया, आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों?”

बता दें, कुमार विश्वास ने 10 जून को राजस्थान यूनिट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी. बैठक में कुमार ने कहा था कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने मूल सिद्धांतों पर लौटेगी. कुमार ने अपने पदाधिकारियों से बीजेपी नेता और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत किसी नेता पर निजी टिप्पणियां नहीं करने के निर्देश दिए थे. कुमार ने अपने नेताओं को निजी टिप्पणियों के बजाय मुद्दों पर केंद्रित प्रचार करने की नसीहत दी थी. बीजेपी नेताओं के प्रति कुमार के इस नरम रुख पर दिलीप पांडेय ने सवाल खड़े कर दिए.

पांडेय के इस बयान से जाहिर होता है कि कुमार विश्वास को लेकर आम आदमी पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इससे पहले अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्हें पार्टी से सस्पेंड भी किया गया. ऐसे में अब दिलीप पांडेय का सवाल उठाना साफ इशारा कर रहा है कि पार्टी में जबरदस्त खेमेबंदी चल रही है.

विश्वास ने दिल्ली में राजस्थान के सभी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी जिसमें दो टूक शब्दों में यह कहा था कि राजस्थान में किसी भी बड़े नेता की तस्वीर नहीं लगाई जाएगी. इशारा साफ था कि राजस्थान में अरविंद केजरीवाल की भी तस्वीर इस्तेमाल नहीं की जाएगी.वहीं दूसरी ओर राजस्थान विधानसभा चुनाव में अभी लगभग डेढ़ साल का समय बाकी है.

#aonenewstv [edited by: मुकेश उपाध्याय]

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Themetf